Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

तीन तलाक के मामले में छत्तीसगढ़ में पहली गिरफ्तारी

  रायपुर. तीन तलाक के मामले में छत्तीसगढ़ में पहली गिरफ्तारी हुई है। वकील रियाज अली के खिलाफ महिला थाना पुलिस में करीब एक साल पहले केस दर्ज ...

 


रायपुर. तीन तलाक के मामले में छत्तीसगढ़ में पहली गिरफ्तारी हुई है। वकील रियाज अली के खिलाफ महिला थाना पुलिस में करीब एक साल पहले केस दर्ज किया गया था। आरोपित की पत्नी ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति दहेज की मांग कर रहा है और न देने पर तीन बार तीन तलाक बोलकर के तलाक दे दिया, जिसकी शिकायत थाने में हुई थी।

महिला थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एक साल पहले मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। रविवार देर रात उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपित की शादी 2017 में महिला से हुई थी। छह महीने तक सब कुछ ठीक-ठाक चलने के बाद आरोपी महिला की जमीन और दिगर प्रपर्टी पर नजर रखने लगा।

वह महिला से इसे अपने नाम कराने के लिए लगातार मांग कर रहा था। महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उसने तलाक देने की बात की और मारपीट करके उसे घर से भगा दिया। दो साल तक महिला और समाज के बीच बैठक बुलाई गई, लेकिन वह एक भी बैठक में शामिल नहीं हुआ। इसके बाद एक साल पहले महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket