Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त करें,पीएम चुप क्यों हैं-भूपेश

  00 घटना साधारण नहीं,हत्या का मामला बनता है 00 परिजनों को एक एक करोड़ दें मुआवजा नई दिल्ली। छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने लखीमपुर खीरी घटन...

 


00 घटना साधारण नहीं,हत्या का मामला बनता है

00 परिजनों को एक एक करोड़ दें मुआवजा

नई दिल्ली। छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने लखीमपुर खीरी घटना पर केन्द्र व राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए। दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि अभी तक प्रधानमंत्री द्वारा इस प्रकरण पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।उन्होने जोर देकर कहा कि कृषि कानून को वापस लिया जाना चाहिए। मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड दिए जाने की मांग की है। 

दिल्ली के एआईसीसी दफ्तर में पीसी करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि यह घटना साधारण घटना नहीं है। यह हत्या का मामला है।भाजपा को किसान पसंद नहीं, विरोध का स्वर पसंद नही, तानाशाही रवैया है.प्रियंका गांधी से दुर्व्यवहार किया गया, मुझे भी लखनऊ उतरने नही दिया। हर किसी को लखीमपुर जाने से रोक गया। क्या लखीमपुर जाने के लिए पासपोर्ट वीजा की जरूरत है। आम आदमी के अधिकार को खत्म किया जा रहा है। कांग्रेस हर अन्याय के खिलाफ लड़ते आई है। जब मंत्री का बेटा वहाँ नहीं था तो बचाने की कोशिश क्यों कि जा रही है, उन पर भी एफआईआर होना चाहिए.दुख में सहभागी बनने जा ने पर रोकना अमानवीयता है। भाजपा वाले सिलेगर की बात उठा रहे हैं हमने तो वहां जाने से किसी को रोका नहीं था। 

नेता प्रतिपक्ष कौशिक का पलटवार-

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना पर सीएम के बयान के बाद नेताप्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने पलटवार करते हुए कहा कि यूपी सरकार में कानून सबके लिए एक है चाहे वो मंत्री के बेटे क्यों न हो। जो अपराध किए, उसके खिलाफ मामला पंजीबद्ध हो गया है और कार्रवाई होगी.कुछ लोग माहौल बिगाडऩे में लगे है.छग के पीडि़तों से मिलने का समय सरकार के पास नहीं है.चाहे वो बस्तर की घटना हो या जशपुर की.जितनी यूपी की चिंता कर रहे उतनी छग की कर ले तो प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधार जाए.

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket