Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

नयनार में ग्रामीणों का आंदोलन सरकार के झूठ का भंडाफोड़ : साय

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि बस्तर संभाग के नारायणपुर ज़िला के 25 से अधिक ग्रामों के ग्रामीणों द्व...


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि बस्तर संभाग के नारायणपुर ज़िला के 25 से अधिक ग्रामों के ग्रामीणों द्वारा ओरछा ब्लॉक के नयनार में शुरू किया गया आंदोलन प्रदेश सरकार के उस झूठ का पर्दाफ़ाश है, जिसे फैलाकर प्रदेश सरकार अपने चुनावी वादे पूरा करने का दावा करती है। श्री साय ने कहा कि आदिवासियों के नाम पर प्रपंच रचने वाली इस प्रदेश सरकार को अब तो शर्म से गड़ जाना चाहिए।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साय ने कहा कि नयनार में ग्रामीणों के चक्काजाम से आवागमन ठप हो गया है। प्रदेश सरकार से आज़िज़ आ चुके ग्रामीणों के आक्रोश का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि ग्रामीण अब अपनी मांगों के पूरा होने तक अपना आंदोलन ख़त्म नहीं करेंगे और इसलिए वे राशन-पानी साथ लेकर इकठ्ठा हुए हैं। अमूमन जब ग्रामीणों को अपनी मांगों को लेकर लंबे समय तक धरना देना होता है, तभी वे अपने साथ राशन लेकर पहुँचते हैं।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साय ने कहा कि ग्रामीण आदिवासियों का यह आंदोलन प्रदेश सरकार के वादाख़िलाफ़ी का प्रमाण है। श्री साय ने ग्रामीणों की मांगों को न्यायोचित बताया और कहा कि प्रदेश सरकार चुनाव से पहले किए गए अपने वादों पर अमल करे और वनोपजों का सरकारी ख़रीद मूल्य बढ़ाने की घोषणा करे। इसी तरह हालिया बारिश से हुए नुक़सान का मुआवजा देने तथा प्रभावित किसानों का कर्ज़ माफ़ करने की मांग का भी श्री साय ने समर्थन किया है।

-----------------------------------

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket