Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

IND vs PAK: क्रिकेट का सुपर संग्राम, जानिए कब, कहां और कैसे देखें भारत-पाक का महामुकाबला

  नई दिल्ली । टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज हो चुका है पर क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का ब्रेसब्री से इंतजार है...

 


नई दिल्ली । टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज हो चुका है पर क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का ब्रेसब्री से इंतजार है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले में बस  कुछ ही घंटे बाकी रह गये हैं. दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की टीमों का आमना-सामना होगा. इस मुकाबले पर सिर्फ इन दोनों देशों के ही नहीं बल्कि दुनिया भर की नजरें टिकी होंगी. यही कारण है कि दुनिया भर के 200 देशों में इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.


जानिए कब, कहां और कैसे देखें भारत-पाक का महामुकाबल

भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 विश्‍व कप 2021 का मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा. टॉस शाम सात बजे होगा. भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं. वहीं मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं. बता दें कि दोनों टीमें 2 साल बाद आमने-सामने होंगी. पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था,

भारत ने अपने दोनों वॉर्मअप मैच जीते है. टीम इंडिया ने पहले अभ्यास मुकाबले में इंग्लैंड को जबकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया वहीं पाकिस्तान की टीम को एक मुकाबले में जीत जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि भारत ने टी-20 विश्व कप में सभी मैच महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई में जीते, जो मेंटर के तौर पर कोहली का साथ यहां होंगे. धौनी की उपस्थिति ही बाबर आजम और उनके साथियों की सिरदर्द बढ़ाने के लिए काफी है.

वहीं आज होने वाले मैच से पहले विराट कोहली ने टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन के संकेत दे दिए हैं. हार्दिक पांड्या का छठे नंबर के बल्लेबाज के रूप में कौशल इतना अहम है कि रातों रात उनका विकल्प नहीं खोजा जा सकता है. अगर वह टी-20 विश्व कप में गेंदबाजी नहीं भी करते हैं, तब भी अंतिम एकादश में उनकी जगह पक्की है. अभ्यास मैच में मैंने गेंदबाजी की और जरूरत पड़ी, तो गेंदबाजी के कई विकल्प मौजूद हैं.

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket