Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने शहर के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में जाकर की पूजा अर्चना

* विधि विधान से महाअष्टमी की पूजा अर्चना कर क्षेत्र के मंगल एवं सुख समृद्धि की कामना की * जगदलपुर  । *विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव ( नगरीय...


*विधि विधान से महाअष्टमी की पूजा अर्चना कर क्षेत्र के मंगल एवं सुख समृद्धि की कामना की*

जगदलपुर  ।

*विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव ( नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग ) रेखचंद जैन ने शहर के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में पहुंच कर लोगों को महाअष्टमी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

*विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने आज महाअष्टमी के अवसर पर धरमपुरा दो नंबर,धरमपुरा तीन नंबर,मैत्रीसंघ ,बंगीय समाज, आड़ावाल ओरना कैंप एवं रेलवे कालोनी के दुर्गापूजा पंडालों में पहुंच कर महाअष्टमी की विशेष पूजा-अर्चना में शामिल हुए एवं विधि विधान से पूजा अर्चना कर क्षेत्र की मंगल कामना और सुख समृद्धि की कामना की इस अवसर पर उपस्थित लोगों को महाअष्टमी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

*विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने महाअष्टमी के अवसर पर विभिन्न पंडालों में पुष्पांजलि अर्पित कर पूजा अर्चना की एवं वर्तमान कोरोनावायरस संक्रमण से क्षेत्र की रक्षा करने की कामना माता दुर्गा से की ।

*इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ महामंत्री हेमु उपाध्याय विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा वरिष्ठ पत्रकार विकास दुग्गड उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket