Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में जाकर की पूजा अर्चना

  *विधि विधान से महा नवमी की पूजा अर्चना कर क्षेत्र के मंगल एवं सुख समृद्धि की कामना की* *महा नवमी के अवसर पर उपनपाल एवं नगरनार में नौं कन्य...

 


*विधि विधान से महा नवमी की पूजा अर्चना कर क्षेत्र के मंगल एवं सुख समृद्धि की कामना की*

*महा नवमी के अवसर पर उपनपाल एवं नगरनार में नौं कन्या को भोजन करवाकर चरण स्पर्श किया एवं क्षेत्र के मंगल की कामना मां दुर्गा से की

जगदलपुर ।

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव ( नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग ) रेखचंद जैन ने ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में पहुंच कर लोगों को महा नवमी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।


*विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने आज महा नवमी के अवसर पर विवेकानंद वार्ड हाटकचोरा ,काली मंदिर,बम्हनी,उपनपाल, नगरनार के विभिन्न पंडालों में ,धनियालूर ,कैका चेरबहार,नानगूर में माता दुर्गा की विशेष पूजा-अर्चना में शामिल हुए एवं विधि विधान से पूजा अर्चना कर क्षेत्र की मंगल कामना और सुख समृद्धि की कामना की इस अवसर पर उपस्थित लोगों को महा नवमी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने महा नवमी के अवसर पर विभिन्न पंडालों में पुष्पांजलि अर्पित कर पूजा अर्चना की एवं वर्तमान कोरोनावायरस संक्रमण से क्षेत्र की रक्षा करने की कामना माता दुर्गा से की ।


इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ जनपद सदस्य जिशान कुरैशी,ब्लाक अध्यक्ष विरेन्द्र साहनी,ब्लाक अध्यक्ष नीलू राम बघेल, जलंधर बघेल, घनश्याम महापात्र, विनोद सेठिया, विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा वरिष्ठ पत्रकार विकास दुग्गड अजय बिसाईउपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket