Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

आर्यन को मिल सकती है जमानत, 5 दूसरे आरोपियों की कोर्ट में पेशी आज

  मुम्बई ।  अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए आज का दिन बहुत अहम है। उनके वकील सतीश मानशिंदे मुंबई के सेशंस कोर्ट में जमानत याचिका...

 


मुम्बई ।

 अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए आज का दिन बहुत अहम है। उनके वकील सतीश मानशिंदे मुंबई के सेशंस कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे। उनकी एक दिन की NCB कस्टडी भी आज ही खत्म हो रही है। सूत्रों की माने तो NCB उनकी जमानत का विरोध नहीं करने वाली है।


 आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा की एक दिन की NCB कस्टडी भी आज समाप्त हो रही है। अदालत में पेशी से पहले NCB की टीम तीनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। रविवार की रात आर्यन को NCB ऑफिस में ही गुजारनी पड़ी। सूत्रों ने बताया कि देर रात भी आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाकर NCB अधिकारियों ने पूछताछ की है।

 

 सूत्रों के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने कहा है कि वह कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन की हिरासत की मांग नहीं करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को जब आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा, उसके वकील जमानत की अर्जी लगाएंगे। माना जा रहा है कि NCB आर्यन को केस की शुरूआती जांच तक न्यायिक हिरासत में रखने की मांग कर सकती है। हालांकि, अदालत इसे मानेगी इस पर संदेह है।


 कस्टडी के लिए 5 अन्य आरोपियों की पेशी आज

 रविवार देर शाम NCB ने इसी मामले में हिरासत में लिए गए 5 और लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन पांचों के नाम हैं- नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा। इन सभी को NCB आज कोर्ट में पेश कर ज्यूडिशयल कस्टडी की मांग करेगी। एक अन्य व्यक्ति को NCB ने बेलापुर से गिरफ्तार किया है। हालांकि, इसके नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।


 आरोपियों के ड्रग्स नेक्सेस से जुड़े होने की बात NCB ने कही

 रविवार को आर्यन समेत तीनों की कस्टडी मांगते हुए सरकारी वकील अद्वैत सेतना ने कहा था कि आरोपियों के पास से वॉट्सऐप चैट मिले हैं, जिनकी जांच जारी है। इसके अलावा आरोपियों से प्रतिबंधित ड्रग्स भी मिली है। उसके सोर्स और लिंक्स खंगालने जरूरी हैं। सेतना ने कहा कि वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि आरोपी ड्रग कंजंप्शन और ड्रग्स नेक्सेस से जुड़े हुए हैं। इसके बाद स्टेट बनाम अनिल शर्मा केस का हवाला देते हुए सेतना ने जमानती धारा में आर्यन की कस्टडी की मांग की।


 आर्यन के वकील बोले- उनके पास कोई ड्रग नहीं मिली

 आर्यन की तरफ से वकील सतीश मानशिंदे ने पैरवी करते हुए कहा था कि मेरे क्लाइंट का केस जमानती है। मैं जमानत की अर्जी दाखिल करता, लेकिन रविवार होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। मेरे क्लाइंट को आयोजकों ने बुलाया था। उनके पास क्रूज का टिकट भी नहीं था। उनके पास कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इसके अलावा उनके मोबाइल फोन की भी जांच की जा चुकी है। उसमें भी कुछ नहीं मिला। मानशिंदे ने दलील दी- NCB ने भी कहा है कि आर्यन के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ। न ही उन्होंने किसी तरह की ड्रग्स ली हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket