Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

डोंगरगढ़ के कटली शराब दुकान में लूट, नही मिली सफलता, लाकर में रखे लगभग 16 लाख सुरक्षित

  00 सिर्फ शराब की बोतले ही लूट कर ले गए आरोपी राजनांदगांव । डोंगरगढ़ के अंतर्गत आने वाले ग्राम कटली की अंग्रेजी शराब दुकान में कल रात कुछ अ...

 


00 सिर्फ शराब की बोतले ही लूट कर ले गए आरोपी

राजनांदगांव । डोंगरगढ़ के अंतर्गत आने वाले ग्राम कटली की अंग्रेजी शराब दुकान में कल रात कुछ अज्ञात चोरों द्वारा दुकान के सुरक्षा गार्ड से मारपीट कर शराब लूटने एवं लाकर में रखे लगभग 16 लाख रुपए ले जाने की खबर सामने आ रही थी। जिस पर पुलिस ने बताया कि लुटेरों द्वारा सिर्फ शराब और एक लाकर ले गए है जो पूरी तरह से खाली था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात डोंगरगढ़ के कटली गांव में स्थित शराब भट्टी में 6 से 7 अज्ञात लुटेरों द्वारा लूट का प्रयास किया गया। लूट के दौरान शराब दुकान में उपस्थित सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट भी की गई। बताया गया है कि लुटेरे सिर्फ शराब की बोतले ही ले जाने में सफल रहे। शराब दुकान में दो लॉकर रखे गए थे। जिस लाकर को लुटेरों द्वारा ले लाया गया है, वह पूरी तरह से खाली था और जो लाकर छोड़ कर गए हैं उसमें लगभग 16 लाख रुपए रहना बताया जा रहा है।

इस संबंध में डोंगरगढ़ टीआई शिव चंद्रा का कहना है कि कटीली शराब दुकान में किसी भी प्रकार की नगदी की लूट नहीं हुई है लुटेरों ने लूट का प्रयास किया था। लेकिन वे सफल नहीं हो पाए।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket