Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

वेब सीरीज 'सिक्स सस्पेक्ट्स' की CG विधानसभा में शूटिंग शुरू, आशुतोष राणा पर फिल्माए जाएंगे सीन

  रायपुर । छत्तीसगढ़ विधानसभा परिसर में आज लाइट-कैमरा-एक्शन की गूंज है। यहां निर्देशक तिग्मांशु धुलिया की वेब सीरीज 'सिक्स सस्पेक्ट्स'...

 


रायपुर । छत्तीसगढ़ विधानसभा परिसर में आज लाइट-कैमरा-एक्शन की गूंज है। यहां निर्देशक तिग्मांशु धुलिया की वेब सीरीज 'सिक्स सस्पेक्ट्स' की शूटिंग हो रही है। संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत, विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्रशेखर गंगराड़े ने क्लैप शॉट के साथ इसकी औपचारित शुरुआत की है। सीरीज के लिए विधानसभा परिसर में अभिनेता आशुतोष राणा पर कुछ दृश्य फिल्माए जाने हैं। छत्तीसगढ़ में इसकी शूटिंग कई दिनों से चल रही है।


आशुतोष एक सप्ताह पहले से छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। वेब सीरीज की पूरी यूनिट कवर्धा राजमहल में ठहरी थी। इस दौरान फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य वहां की विभिन्न लोकेशन पर फिल्माए गए। वेब सीरीज की कहानी एक राजनीतिक परिवार में हुई हत्या से जुड़ी हुई है। ऐसे में निर्माताओं ने विधानसभा में शूटिंग की अनुमति मांगी थी। बताया जा रहा है कि विधानसभा परिसर में शूटिंग की इजाजत मिल चुकी है, लेकिन मुख्य हॉल के लिए मना कर दिया है।

फिलहाल परिसर के बाहरी हिस्से में ही दृश्य फिल्माने की योजना बनाई गई है। तिग्मांशु ने इस लोकेशन पर शूटिंग के उद्घाटन के लिए प्रदेश के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को भी आमंत्रित किया था। विधानसभा के प्रमुख सचिव कक्ष में तिग्मांशु और निर्माण यूनिट से जुड़े प्रमुख लोगों ने नेताओं-अधिकारियों से मुलाकात की। शूटिंग को लेकर विधानसभा परिसर और उसके बाहर भी उत्साह का माहौल दिख रहा है। बड़ी संख्या में लोग शूटिंग देखने पहुंचे हैं। प्रदेश का संस्कृति विभाग इस तरह के फिल्मों की शूटिंग शुरू होने से खासा उत्साहित है। राज्य सरकार ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म नीति जारी की है। इसमें राज्य में शूटिंग करने पर विभिन्न रियायतों और अनुदान का भी प्रावधान है।



शूटिंग देखने पहुंचे नेताओं-अधिकारियों ने तिग्मांशु धुलिया के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं।

कवर्धा में फिल्माए गए सभा-अन्त्येष्टि के दृश्य
बताया जा रहा है, कवर्धा में मोती महल, सरोधा जलाशय और चिल्फी घाटी की पहाड़ियों में कई दृश्य फिल्माए गए हैं। इसमें एक सभा और अन्त्येष्टि का दृश्य भी शामिल है। यहां हुई शूटिंग में अधिकतर दृश्य आशुतोष राणा को केंद्र में रखकर शूट किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अजय देवगन इस सीरीज के निर्माता हैं। वहीं ऋचा चड्‌ढा और प्रतीक गांधी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket