Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

ग्रुप लोन दिलाने के नाम पर ठगी, डेढ़ साल बाद गिरफ्तार

  रायपुर। लोन दिलाने के नाम पर महिलाओं का ग्रुप तैयार कर उनके दस्तावेज इकट्ठा कर ठगी करने वाले आरोपी पवन जायसवाल को न्यू राजेंद्र नगर पुलिस ...

 




रायपुर। लोन दिलाने के नाम पर महिलाओं का ग्रुप तैयार कर उनके दस्तावेज इकट्ठा कर ठगी करने वाले आरोपी पवन जायसवाल को न्यू राजेंद्र नगर पुलिस ने डेढ़ साल बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पवन ने लोन के लिए दस्तावेज लेकर उनके नाम से गाडिय़ां फाइनेंस करा लिया था। 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पवन जायसवाल के खिलाफ तेलीबांधा थाने में पहले भी एफआइआर दर्ज हुई थी। इसके बाद अन्य पीडि़तों को उनके नाम से गाड़ी फाइनेंस का पता चला, तो पुलिस में शिकायत की। शिकायत की जांच के बाद दो पीडि़तों की शिकायत पर आरोपी पवन जायसवाल के खिलाफ अलग-अलग एफआइआर दर्ज की गई। न्यू राजेंद्र नगर थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि पवन जायसवाल के खिलाफ निलोफर अली और सरिता वैष्णव की शिकायत पर रिपोर्ट हुई है। निलोफर अली के नाम से एक जनवरी 2020 को और सरिता वैष्णव के नाम से 21 फरवरी 2020 को गाड़ी खरीदी थी। आरोपी इसी तरीके से ठगी करता था। अलग-अलग ग्रुप के लोगों को लोन दिलाने का झांसा देता है। निलोफर अली और सरिता को लाखों रुपये का लोन दिलाने के नाम पर दस्तावेज में हस्ताक्षर करा लिए। इसी दस्तावेज के आधार पर गाडिय़ां फाइनेंस करा लिया। कुछ दिनों तक किस्त चुकाई फिर बंद कर दी। किस्त नहीं भरने पर बैंक ने संपर्क किया तो पीडि़तों को इस पूरे कारनामे का पता चला। इसके बाद से पुलिस लगातार आरोपी पवन की तलाश में जुटी हुई थी कि डेढ़ साल बाद मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दबिश दी गई और उसे आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया। 

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket