Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

क़ानूनों को ताक पर रखकर रात-रातभर नशीले पदार्थ परोसे जाएंगे तो अपराधों का ग्राफ़ तेजी से बढ़ेगा ही : भाजपा

  * 0 छतीसगढ़ में आम हो या खास कोई सुरक्षित नही,लोग दहशत के मारे घर से निकलने डरने लगे है : मूणत* * रायपुर।* भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्र...

 


*0 छतीसगढ़ में आम हो या खास कोई सुरक्षित नही,लोग दहशत के मारे घर से निकलने डरने लगे है : मूणत*

*रायपुर।* भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश में लगातार घट रहीं आपराधिक वारदातों के मद्देनज़र प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि आपराधिक तत्व लगातार प्रदेश में क़ानून के राज और क़ानून-व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे हैं लेकिन अपनी कुर्सी बचाने की फ़िक्र में सियासी नौटंकियाँ करती प्रदेश सरकार को आम आदमी की सुरक्षा की ज़रा भी फ़िक्र नहीं है। श्री मूणत ने प्रदेश सरकार पर आपराधिक तत्वों को सत्ता-संरक्षण में दहशतगर्दी फैलाने बनाने का मौक़ा देकर प्रदेश में अराजकता का महौल बनाने का आरोप भी लगाया।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री मूणत ने राजधानी में एक हत्या और विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे के साथ हुई मारपीट की ताज़ा घटनाओं का ज़िक्र कर कहा कि जब नामचीन राजनीतिक नेताओं के बेटे तक इस सरकार के राज में सुरक्षित नहीं हैं, आम लोगों की भी रोज़ सरेआम हत्याएँ हो रही हैं और जब रोज हत्या समेत तमाम तरह के अपराधों के बिना कोई दिन नहीं बीत रहा है, तब यह सवाल उठना लाज़िमी है कि क्या नागरिक सुरक्षा जैसी किसी चीज का कोई अस्तित्व प्रदेश में मौज़ूद है भी या नहीं? श्री मूणत ने हत्या की लगातार वारदातों पर चिंता जताते हुए प्रदेश सरकार से जानना चाहा कि आख़िर कब तक आम लोग यूँ ही मारे जाते रहेंगे? इन हत्याओं को आख़िर यह सरकार क्यों नहीं रोक पा रही है? आख़िर कब तक प्रदेश सरकार और उसके गृह मंत्री कब तक स्मार्ट पुलिसिंग का झुनझुना बजाकर प्रदेश को बरगलाते रहेंगे?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री मूणत ने कहा कि गंगाजल की कसमें खाकर भी पूर्ण शराबबंदी के वादे पर प्रदेश के साथ खुली धोखाधड़ी कर रही प्रदेश सरकार को इस तथ्य के बावज़़ूद शर्म महसूस नहीं हो रही है कि हत्या समेत अमूमन सभी अपराध नशाखोरी और शराबखोरी के चलते अंजाम दिए जा रहे हैं। राजधानी के ही अमूमन सभी बड़े होटलों, रेस्टोरेंट्स और बार में सरकारी क़ानूनों को ताक पर रखकर रात-रातभर शराब, हुक्के समेत तमाम नशीले पदार्थ परोसे जा रहे हैं जिनके कारण घरेलू हिंसा समेत दीग़र गंभीर अपराधों का ग्राफ़ तेजी से बढ़ रहा है। श्री मूणत ने चेतावनी दी कि प्रदेश सरकार ने नशाखोरी और अपराधों पर तत्काल अंकुश नहीं लगाया तो भाजपा राजधानी और प्रदेशभर में नगाड़ा बजाकर प्रदेश सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने का अभियान छेड़ेगी। श्री मूणत ने कहा कि प्रदेश में आपराधिक तत्वों के कारण ख़ौफ़ का माहौल बन गया है, कोई भी किसी को कहीं भी बुलाकर उसकी जान ले रहा है, लेकिन पुलिस तंत्र न तो इन अपराधियों के प्रति सख़्त  हो रही है, और न ही उनमें क़ानून के राज का कोई ख़ौफ़ पैदा कर रही है। आखिर तथाकथित स्मार्ट पुलिसिंग के कर्ता-धर्ता अपनी पुलिस पेट्रोलिंग को लेकर कब गंभीर नज़र आएंगे? श्री मूणत ने कहा कि लगातार घट रहीं आपराधिक घटनाओं के चलते प्रदेश के हालात बेहद गंभीर हो चले हैं और प्रदेश का हर वर्ग साँसत में पड़ी अपनी आबरू और ज़िन्दग़ी को लेकर चिंतित है।

-------------------------

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket