Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

सदर में देर रात गिर गई ज्वेलर्स की पुरानी बिल्डिंग

  रायपुर। शहर के रिहायशी इलाके सदरबाजार में जब त्यौहारी चहल पहल भी बढ़ चुकी कल रात एक ज्वेलर्स की पुरानी बिल्डिंग का आधा हिस्सा अचानक ही गिर...

 


रायपुर। शहर के रिहायशी इलाके सदरबाजार में जब त्यौहारी चहल पहल भी बढ़ चुकी कल रात एक ज्वेलर्स की पुरानी बिल्डिंग का आधा हिस्सा अचानक ही गिर गया जिससे आसपास के लोग डर गए। यहां तक के बगल में रहने वाले बागड़ी ज्वेलर्स के सदस्य अपना मकान खाली कर रिश्तेदारों के घर चले गए। निगम के अमले के साथ कोतवाली पुलिस को पार्षद मृत्युंजय दुबे ने घटना के संदर्भ में सूचित किया। 

बताया गया है कि सदर बाजार में डॉक्टर आनंद सक्सेना के सामने की  क़ानूनगा ज्वेलर्स वाली बिल्डिंग जो कि रात में अचानक गिर गई। लेकिन आधा हिस्सा वैसे ही खड़ा रहा जो कि किसी भी वक्त गिर सकता था। पड़ोसियों ने बताया कि जोर की आवाज आई तो लोगों ने घर से बाहर आकर देखा तो बिल्डिंग गिर गई थी। बाजू में रहने वाले बागड़ी ज्वेलर्स के सदस्य किसी संभावित घटना की आशंका में जरूरी सामान लेकर अपना घर तक खाली कर दिया था। मौके से गुजर रहे पार्षद मृत्युंजय दुबे ने निगम आयुक्त,जोन कमिश्नर व कोतवाली पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी। आसपास के लोगो ने यहां से गुजर रहे यातायात को संभाला। सदर बाजार वार्ड की वर्तमान पार्षद  डॉ सीमा कंदोई और पूर्व पार्षद सतीश जैन भी कुछ ही देर में वहां पहुंच गए और सभी ने मिलकर मलबा हटाने से लेकर बचे बिल्डिंग को ढहाने के लिए मोर्चा संभाला। किसी जनहानि की खबर नहीं है। 

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket