Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

कबीरधाम में कर्फ्यू ,तनाव कायम

  कवर्धा। झंडा लगाने को लेकर उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है,कवर्धा में मंगलवार को फिर काफी हंगामा हुआ।  आज बड़ी संख्या में तमाम लोग स...

 


कवर्धा। झंडा लगाने को लेकर उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है,कवर्धा में मंगलवार को फिर काफी हंगामा हुआ।  आज बड़ी संख्या में तमाम लोग सड़क पर लाठियां, और डंडे लेकर निकल आए और घरों के बाहर खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर दी। कई बस्तियों में हंगामा चलता रहा बवाल बढ़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। वहीं हिंदू संगठनों ने कवर्धा-जबलपुर नेशनल हाईवे जाम लगा दिया। उपद्रव के बाद प्रशासन ने जिले में कर्फ्यू लगा दिया है। साथ ही हेल्पलाइन नंबर 9479192499 भी जारी किया है। सभी शैक्षणिक संस्थान आज बंद हैं। शहर में तनाव को देखते हुए ऑनलाइन-ऑफलाइन सभी परीक्षाएं निरस्त कर दी गई हैं। शहर के कई इलाकों में अभी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। पुलिस पूरे शहर में ड्रोन से निगरानी कर रही है। 

जिला प्रशासन ने आगामी आदेश तक पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया है। प्रशासन की ओर से कहा गया है कि कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर न निकले। घर मे रहे सुरक्षित रहे। वैसे भी विश्व हिंदू परिषद के बुलाए गए बंद को देखते हुए जिले के सभी बाजार और दुकानें बंद थी। इसी दौरान दोपहर में बड़ी संख्या में लोग हाथों में डंडा लेकर रैली की शक्ल में शहर में निकल आए। प्रदर्शनकारियों ने आदर्श नगर, पीजी कॉलेज रोड, लोहारा नाका, कोतवाली के पीछे का एरिया, जल संसाधन ऑफिस के पास बसी बस्तियों और कॉलोनियों में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। बाहर खड़ी बाइक, कार और यहां तक कि ठेलों को भी तोड़ दिया।पुलिस के सामने ही प्रदर्शनकारी उपद्रव करते रहे। करीब एक घंटे तक सब चलता रहा, इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है। शहर के कई इलाकों में अभी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं।  

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket