Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

पुलिस कर्मियों की बस व माजदा ट्रक में जोरदार टक्कर

  00 पुलिस चालक सहित दो कॉन्सटेबल घायल  दुर्ग। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए धमधा में अतिरिक्त बल लगाने की जरूरत थी। उसी के लिए पुलिस लाइ...

 


00 पुलिस चालक सहित दो कॉन्सटेबल घायल 

दुर्ग। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए धमधा में अतिरिक्त बल लगाने की जरूरत थी। उसी के लिए पुलिस लाइन से सिपाहियों को भेजा गया था। पुलिस कर्मियों की बस जेवरा के पास माजदा ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में जहां पुलिस चालक सहित दो कॉन्सटेबल घायल हो गए हैं तो वहीं माजदा में बैठे ड्राइवर और हेल्पर भी घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती कराया गया है।फिलहाल सभी घायलों की स्थित सामान्य है।

दुर्ग सीएसपी से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस लाइन से कुछ पुलिस कर्मियों को लेकर पुलिस की बस धमधा की ओर निकली थी। सुबह 9-10 बजे के बीच बस जैसे ही जेवरा के पास समोद नाला पहुंची ननकट्टी से भिलाई आ रहे माजदा से टकरा गई। इस दुर्घटना में पुलिस बस और माजदा के ड्राइवर बुरी तरह घायल हुए हैं। दो पुलिस कर्मियों और माजदा के परिचालक को मामूली चोट आई है। घायलों में आरक्षक किशोर भगत की आंख में और आरक्षक प्रमोद निर्मलकर की पीठ में चोट आई है। वहीं पुलिस बस के चालक ड्राइवर संजू के चेहरे और हाथ-पैर में चोट लगी है। इसमें एक जवाब को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket