Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

20 हुक्का बार में पुलिस का छापा, सभी सील, एक गिरफ्तार

  भिलाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हुक्का बार पूरी तरह से बैन करने के निर्देश के बाद अब पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में है।  पुलिस ने शनिवार...

 


भिलाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हुक्का बार पूरी तरह से बैन करने के निर्देश के बाद अब पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में है।  पुलिस ने शनिवार शाम दुर्ग-भिलाई शहर में भी ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की है। पुलिस की 11 टीमों ने यहां एक साथ 20 हुक्का बार में दबिश दी है और एक संचालक को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने इन सभी हुक्का बार को सील कर दिया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी जिलों के एसपी को निर्देशित किया था कि वह उनके क्षेत्र में संचालित हुक्का बार को बंद कराएं। इस पर दुर्ग और भिलाई शहर में एक साथ कार्रवाई करने की रणनीति तैयार की गई थी। हालांकि, रेड के पहले ही ज्यादातर संचालकों को इस बात की भनक लग गई थी, इस वजह से पुलिस को ज्यादातर हुक्का बार से कुछ नहीं मिला। पुलिस केवल एक ही हुक्का बार से सामान जब्त कर सकी है। पुलिस को सिर्फ मोहन नगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र पार्क चौक में यार्ड गेमिंग जोन नाम से कैफे से ही भारी मात्रा में हुक्का, पाइप व अन्य सामान मिला है। पुलिस ने जब यहां दबिश दी तो संचालक यश अग्रवाल धड़ल्ले से नशा परोस रहा था। इसके बाद पुलिस ने यश को गिरफ्तार कर सामान जब्त किया है और यश अग्रवाल के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस ने एक साथ एक ही समय में 20 जगहों पर छापेमार कार्रवाई की है। इसमें जुनवानी रोड, स्मृति नगर में फ्लोरा कैफे, जुनवानी रोड स्मृति नगर स्थित कास रोड कैफे, भिलाई अड्डा कैफे और धनकर कैफे। इस तरह टेन 11, हैश टैग कैफे,होटल फ्लोरेट, सुपेला स्थित हिपस्टर, वीआईपी कैफे मे भी पुलिस ने दबिश दी। वहीं नेहरू नगर सुपेला स्थित हम सफर कैफे, हवेली कैफे, थर्ड डिग्री कैफे, अलादीन कैफे, चेकमेट, स्मोक्स, गोल्डन सोशल कैफे, मंत्रा कैफे, इंडियन प्राईड,होटल रोमन और होटल ढिल्लन में संचालित हुक्का बार में छापा मारा है। पुलिस ने कहा है कि आगे भी कार्रवाई जारी रखेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket