Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

सीसीटीवी में कैद हुए चैन स्नेचर

  रायपुर। शुक्रवार की दोपहर को बाइक सवार दो युवक ने मयुरा होटल और राज टॉकीज के पास जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में अतिरिक्त मुख्य पर्यवेक्षक क...

 


रायपुर। शुक्रवार की दोपहर को बाइक सवार दो युवक ने मयुरा होटल और राज टॉकीज के पास जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में अतिरिक्त मुख्य पर्यवेक्षक के पद पर कार्यरत महिला अफसर अपना शिकार बनाते हुए उसके गले से चैन लेकर जयस्तंभ की ओर भाग खड़े हुए। महिला की शिकायत के बाद गोलबाजार पुलिस ने राज टॉकीज के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें दो युवक भागते हुए नजर आ रहे है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। 

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में अतिरिक्त मुख्य पर्यवेक्षक के पद कार्यरत महिला अफसर किरण खलखो ने शुक्रवार की दोपहर को अपनी महिला सहकर्मी सुनीता शर्मा और शारदा बरगट के साथ पैदल ही लंच के लिए निकली थीं। तीनों महिलाएं मयुरा होटल में खाना खाने जा रही थीं कि तभी राज टॉकीज के सामने तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट के आस-पास पीछे से दो बाइक सवार युवकों ने महिला के गले में मौजूद 35 हजार रुपये कीमत के चैन को निकालकर जयस्तंभ चौक की तरफ भाग निकले। किरण कुछ समझ पाती तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। 

राज टॉकीज की सड़क पर हुई इस लूट की वारदात की वजह से पुलिस के काम काज पर सवाल उठने लगे है क्योंकि घटना स्थल से चंद कदम की दूरी पर सिटी एसपी का दफ्तर है। इतना ही नहीं इस सड़क पर 24 घंटे आवाजाही बनी रहती है और सीसीटीवी कैमरे चालू रहता है। इसके बाद दोपहर में इतनी बड़ी घटना घटित हो गई। महिला इसके बाद तत्काल गोलबाजार थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चोरों की तलाश शुरु की लेकिन तब तब वे फरार हो चुके थे। इसके बाद पुलिस ने आज सुबह राज टॉकीज के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें वे कैद हो गए। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है। 

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket