Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

वेतन इजाफे के बाद सरकार ने जारी किया फरमान, 9 बजे पहुंचना होगा दफ्तर, देनी होगी वर्क रिपोर्ट

  नई दिल्ली. पंजाब में सत्ता की कमान संभालने के बाद जहां चन्नी सरकार  ने सरकारी कर्मचारियों  को वेतन में इजाफा का तोहफा दिया है तो वहीं, नई ...

 


नई दिल्ली.

पंजाब में सत्ता की कमान संभालने के बाद जहां चन्नी सरकार  ने सरकारी कर्मचारियों  को वेतन में इजाफा का तोहफा दिया है तो वहीं, नई सरकार ने एक फरमान भी जारी कर दिया है. पंजाब सरकार ने कहा है कि अब सरकारी कर्मचारियों को सुबह 9 बजे ऑफिस आना होगा. यहीं नहीं, नयी सरकार ने उपस्थिति को लेकर औचक निरीक्षण की भी बात कही है.


राज्य के कार्मिक विभाग ने जारी किया पत्र 

राज्य के कार्मिक विभाग की तरफ से सभी विभाग प्रमुखों, डिविजन कमिश्नरों, बीडीओ, एसडीएम समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारियों को इसको लेकर पत्र जारी कर दिया है. विभाग ने अपने पत्र में कहा कि सभी कर्मचारी सुबह नौ बजे तक दफ्तरों में पहुंच जाएं. और शाम को दफ्तर के समय तक उपस्थित रहें.


कर्मचारियों और अधिकारियों की हाजिरी का होगा औचक निरीक्षण 

कार्मिक विभाग ने सभी विभाग प्रमुखों से कहा है कि, सप्ताह में दो से तीन बार या इससे ज्यादा बार कर्मचारियों और अधिकारियों की हाजिरी की औचक निरीक्षण करें. कार्मिक विभाग ने विभाग प्रमुखों के अधिनस्थ कर्मचारियों के काम काज का भी निरीक्षण करने को कहा है. इसके अलावा नई सरकार ने कहा है कि, लोगों की समस्याओं को कर्मचारी जल्द से जल्द समाधान करने की कोशिश करें.


तोहफा के बाद जारी किया नया फरमान

 इससे पहले सत्ता संभालने के बाद पंजाब के नये सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया. उन्होंने राज्य के सरकारी कर्मचारियों के वेतन में 15 फीसदी का इजाफा कर दिया. इसके अलावा नई सरकार ने गरीबों और किसानों का बिजली और पानी बिल माफ करने की बात कही है. बता दे पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद कांग्रेस आलाकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का नया मुखिया बनाया है.

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket