Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

जान बचाने वाले पाँच गोताखोरों को विधायक विकास उपाध्याय ने आज एक-एक लाख रूपये का चेक प्रदान किया

रायपुर। संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय आज अगस्त माह में पाँच लोगों की जान बचाने वाले पाँच गोताखोर मछुआरों को एक-एक लाख रूपये का चेक प...


रायपुर। संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय आज अगस्त माह में पाँच लोगों की जान बचाने वाले पाँच गोताखोर मछुआरों को एक-एक लाख रूपये का चेक प्रदान कर उनके उस साहसिक कदम की सराहना की है। ज्ञातव्य हो कि अगस्त माह में रायपुर स्थित खारून नदी में पाँच डूबते लोगों की जान बचाने वाले नाविक एवं गोताखोर मछुआरों को लेकर विधायक विकास उपाध्याय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करवाई थी, तभी मुख्यमंत्री ने इस बात की घोषणा की थी कि इन गोताखोरों को एक-एक लाख रूपये का अनुदान दिया जाएगा।


विधायक विकास उपाध्याय आज पाँच उन गोताखोरों को अपने निवास में शासन द्वारा दिया गया चेक प्रदान किया। जिसके लिये उन्होंने नदी में डूबते पाँच लोगों के जीवन रक्षा के लिए अदम्य साहस और बहादुरी का परिचय दिया था। इन पाँच गोताखोरों में शेषनारायण धीवर, देवकुमार धीवर, डोमन कुमार ढीमर, लोक नाथ धीवर एवं माखन धीवर सम्मिलित थे। विकास उपाध्याय ने इन मछुआरों को चेक प्रदान करते हुए उनके साहसिक कार्य पर प्रसन्नता जताई और कहा कि आप सबकी तत्परता और बहादुरी की वजह से लोगों की जीवन रक्षा करने सहायक साबित होती है और उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी इसी तरह मानव सेवा के लिये आप लोगों का योगदान जारी रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket