Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

सिनेमा हॉल में रियल एक्शन...युवती को किया अश्लील इशारा,युवक की धुनाई

  भोपाल।  सिनेमा हॉल में रियल एक्शन देखने को मिला। यहां फिल्म सूर्यवंशी का आखिरी शो चल रहा था। रात पौने 12 बजे अक्षय और कटरीना का रोमांटिक स...

 


भोपाल।  सिनेमा हॉल में रियल एक्शन देखने को मिला। यहां फिल्म सूर्यवंशी का आखिरी शो चल रहा था। रात पौने 12 बजे अक्षय और कटरीना का रोमांटिक सीन पर्दे पर आया। इसी दौरान एक युवक ने पीछे बैठी एक युवती को अश्लील इशारे किए और भद्दी हरकतें शुरू कर दीं।

फिर क्या था, रियल फिल्म शुरू हो गई। पहले युवती ने सैंडल उतारकर उसे पीटना शुरू किया। इसके बाद दर्शक उस पर टूट पड़े। पहले सब ने थिएटर के अंदर युवक की धुनाई की और फिर थिएटर से बाहर निकाल कर भी पीटा। हालांकि, मामला थाने तक नहीं पहुंचा। मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप पवार ने बताया कि घटना की सूचना नहीं आई है। कोई फरियादी भी थाने नहीं पहुंचा। पुलिस ने सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो को जांच में लिया है।

अक्षय और कटरीना के रोमांटिक सीन के के दौरान युवक पीछे मुड़ा और अश्लील हरकतें शुरू कर दी। उसने कमेंट पास किया कि छोड़ो कल की बात...। वह बार-बार पीछे की तरफ मुड़कर युवती की तरफ घूर रहा था। युवती ने उसे बीच में रोका भी, लेकिन वह नहीं माना।

इस पर युवती ने सैंडल से पिटाई शुरू कर दी। पब्लिक ने भी लड़के को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भीड़ मनचले को थिएटर से घसीटकर बाहर ले गई। गेट पर उसके साथ फिर मारपीट की। युवक मारपीट से बचने के लिए मिन्नतें करता रहा, लेकिन भीड़ उसे पीटती रही। लड़के की पहचान नहीं हो सकी है।जब लड़के की पिटाई की जा रही थी, तब थिएटर के अंदर गाना बज रहा था। उसे लड़कियों ने चप्पलों से भी पीटा। भीड़ उसे मंगलवारा थाना लेकर पहुंचती, इससे पहले मनचले के दोस्त पहुंच गए। उन्होंने युवती के सामने लड़के से माफी मंगवाई। तब जाकर मामला शांत हुआ। 

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket