Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

गैस की बढ़ती कीमत के बीच प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान

  गोरखपुर । गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमत के बीच प्रियंका गांधी ने यूपी में बड़ा ऐलान किया है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि यूपी में कांग्रेस की ...

 


गोरखपुर । गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमत के बीच प्रियंका गांधी ने यूपी में बड़ा ऐलान किया है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद महिलाओं को साल में तीन सिलेंडर मुफ्त में दिए जाएंगे. वहीं उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को सरकारी बस में मुफ्त यात्रा और आंगनबाड़ी एवं आशा कार्यकर्ताओं को कम से कम दस हजार रुपये का मानदेय देने की भी घोषणा की.

गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली के दौरान प्रियंका गांधी ने महंगाई को लेकर योगी और मोदी सरकार पर जमकर हमला किया. वहीं रैली के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि यूपी में महिलाओं को साल में तीन भरा हुआ गैस सिलेंडर मुफ्त में दिया जाएगा. इसके अलावा घोषणा पत्र में कहा गया है कि नए सरकारी पदों में महिलाओं को 40 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा.

यूपी में महिलाओं को फ्री बस सुविधा- प्रियंका गांधी ने महिलाओं को लेकर एक और बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद महिलाएं यूपी की बसों में फ्री में यात्रा कर सकती हैं. उन्होंने साथ ही कहा है कि यूपी 75 वीरांगनाओं के नाम पर दक्षता विद्यालय खोला जाएगा.

इससे पहले गोरखपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने गुरु गोरक्षनाथ के गुरु, गुरु मत्स्येंद्र नाथ के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना की घोषणा करते हुए किसानों का पूरा कर्ज माफ करने, गेहूं और धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2500 रुपये प्रति क्विंटल, गन्‍ना मूल्‍य 400 रुपये प्रति क्विंटल, 20 लाख युवाओं को नौकरी देने, 12वीं पास छात्राओं को स्मार्ट फोन और मोबाइल तथा स्नातक पास छात्राओं को स्‍कूटी दिये जाने का हाल में दिये वचन को दोहराया.

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket