Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

संसदीय सचिव रेखचंद जैन के प्रयासों से जरूरतमंदों को मिली चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता

  जगदलपुर । विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के प्रयासों से पेट की गंभीर बिमारी से जूझ रहे दीपक वाधवानी की पत्नी श्रीमती पदमा वाधवा...

 


जगदलपुर । विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के प्रयासों से पेट की गंभीर बिमारी से जूझ रहे दीपक वाधवानी की पत्नी श्रीमती पदमा वाधवानी को तीन लाख रुपए एवं जया देवांगन पति स्व. नागेन्द्र देवांगन को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के स्वेच्छानुदान मद से प्रदान की गई ।

विदित हो की शहर के शांति नगर वार्ड निवासी दीपक वाधवानी जो की पेट में गैंग्रीन बिमारी से गंभीर रूप से जूझ रहे हैं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती पदमा वाधवानी को तीन लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की गई ।

इसी तरह सेंट्रल स्कूल के पास निवासी श्रीमती जया देवांगन जिनके पति स्व. नागेन्द्र देवांगन की मृत्यु कोरोनावायरस संक्रमण से हो गई थी उन्हें एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के स्वेच्छानुदान मद से प्रदान की गई ।

इस अवसर पर जरूरतमंद देवांगन परिवार एवं वाधवानी परिवार ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा की जिस संवेदनशीलता से राज्य की कांग्रेस सरकार ने आर्थिक मदद की है उससे हमारा परिवार राज्य सरकार का आभार व्यक्त करते हैं इस आर्थिक सहायता से उनका परिवार जो आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा था उन्हें काफी मदद मिलेगी ।

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ वरिष्ठ पार्षद उदयनाथ जेम्स, विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा वरिष्ठ नेता वेंकट राव उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket