Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखा पत्र

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर समर्थन ...


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर समर्थन मूल्य पर धान खरीदी के किसानों के पंजीयन की तारीख 15 नवंबर तक बढ़ाने की मांग की है। श्री कौशिक ने कहा कि फिलहाल पंजीयन की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर तक पंजीयन नहीं हो पाने के कारण लाखों किसान अपना धान बेचने से वंचित रह जाएंगे।


नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक ने मुख्यमंत्री बघेल को लिखे पत्र में कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के साथ धोखाधड़ी करते हुए एक तो धान खरीदी एक माह विलंब से करा रहे हैं, वहीं लाखों किसानों का पंजीयन अब तक नहीं हो पाया है जबकि 30 अक्टूबर पंजीयन की आखिरी तारीख थी। श्री कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के पंजीयन आदि की फिक्र करने के बजाय नृत्य महोत्सव में मशगूल हैं और प्रदेश के लाखों किसानों का पंजीयन नहीं हो सका है। इससे वे किसान जिनका पंजीयन नहीं हुआ है अपने उपज का धान सरकारी समर्थन मूल्य पर बेचने से वंचित रह जाएंगे। अतः प्रदेश सरकार किसानों की पंजीयन की तारीख बढ़ाकर 15 नवंबर तक किसानों को पंजीयन कराने का अवसर प्रदान करे।




कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket