Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

न भाजपा में जा रहे और न कांग्रेस में रहेंगे - कैप्टन अमरिंदर

  नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने अगले कदम को लेकर पत्ते खोलना शुरू कर दिया है। कैप्टन के ताजा बयान से यह ...

 


नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने अगले कदम को लेकर पत्ते खोलना शुरू कर दिया है। कैप्टन के ताजा बयान से यह साफ हो गया है कि वे कांग्रेस छोडऩे जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि फिलहाल वे भाजपा में शामिल नहीं होंगे। इसके बाद एक बार फिर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या कैप्टन नई पार्टी बनाएंगे या आप का दामन थामेंगे। बता दें, बुधवार को ही कैप्टन ने नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की थी। इसके बाद आज सुबह कैप्टन ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल से मीटिंग की थी। 

बुधवार को एक इंटरव्यू में ने कहा कि अभी वे कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं, लेकिन आगे कांग्रेस में नहीं रहेंगे। इससे पहले अमित शाह से मुलाकात के बाद  के अगले कदम को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि वे भाजपा में आने का फैसला करते हैं तो पार्टी  उन्हें केंद्रीय मंत्री बना सकती है। यह भी कहा जा रहा था कि किसान आंदोलन को खत्म कराने में वे बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। फिलहाल वे गैर राजनीतिक संगठन खड़ा कर काम करेंगे चुनाव के समय अपने अंतिम फैसले का खुलासा करेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket