Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Ads

Girl in a jacket

दिव्यांग छात्रावास में बच्ची से बलात्कार व छेड़छाड़ मामले में केयरटेकर और चौकीदार गिरफ्तार

  जशपुर। राजीव गांधी शिक्षा मिशन द्वारा संचालित समर्थ दिव्यांग केंद्र में 22 सितंबर को छात्रावास के केयरटेकर नरेंद्र भगत और चौकीदार राजेश रा...

 


जशपुर। राजीव गांधी शिक्षा मिशन द्वारा संचालित समर्थ दिव्यांग केंद्र में 22 सितंबर को छात्रावास के केयरटेकर नरेंद्र भगत और चौकीदार राजेश राम को महिला एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे की रिपोर्ट के अनुसार जशपुर पुलिस ने किशोरी से बलात्कार और 5 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

22 सितंबर को जिला मुख्यालय स्थित खनिज न्यास मद के तहत राजीव गांधी शिक्षा मिशन द्वारा संचालित समर्थ दिव्यांग केंद्र में बच्चियों के छात्रावास केयरटेकर नरेंद्र भगत और चौकीदार राजेश राम द्वारा रात में शराब पीकर 5 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और जोर जबरदस्ती की, जिसमें एक किशोरी के साथ दोनों आरोपियों ने बलात्कार भी किया। इस घटनाक्रम को लेकर राजीव गांधी शिक्षा मिशन विभाग के अधिकारियों के द्वारा पहले चुप्पी साध ली गई थी। पर सोशल मीडिया में इस घटना के सामने आने के बाद जशपुर कलेक्टर महादेव कांवरे और जशपुर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल को इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने कड़ा रुख दिखाते हुए महिला एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे को महिला टीम के साथ छात्रावास भेजा, और दिव्यांग बच्चियों से संवाद करने के लिए दुभाषिया भी भेजा। शुक्रवार सुबह से चल रही जांच के बाद शाम को वहां रह रही 6 बच्चियों ने पूरा घटनाक्रम बताया जिससे घटनाक्रम में शामिल दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया और जशपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। 

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल से इस घटना की जानकारी ली गई और एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे द्वारा सौंपी गई जांच रिपोर्ट के आधार पर केयरटेकर व चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया गया। आज सुबह दोनों आरोपियों नरेंद्र भगत और राजेश राम की मेडिकल जांच करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायाधीश महोदय ने उन्हें जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Girl in a jacket